कमल हासन की पार्टी का एलान कल

रिपोर्टर- दानाराम पटेल  चंंगनाशेरी कोट्रायल – केरला-नई दिल्ली : मूलतः दक्षिण के हिंदी फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन द्वारा आखिर अपनी पार्टी की घोषणा करने के मुकाम तक आ ही गए . बता दें कि कल कमल हासन कल बुधवार को रामनाथपुरम में एक रैली में अपनी पार्टी का एलान करेंगे. इस मौके पर दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल भी मौजूद रहेंगे .
उल्लेखनीय है कि इस बारे में हासन से जुड़े सूत्र ने बताया कि कमल हासन मंगलवार को मदुरई पहुंचकर व्यवस्थाओँ का जायजा लेंगे. बुधवार को टेंपल टाउन में एक रैली का आयोजन होगा इस रैली में हासन अपनी पार्टी का नाम झंडे के बारे में घोषणा करेंगे .इस कार्यक्रम में केजरीवाल ने अपनी मौजूद रहने की पुष्टि कर दी है.
आपको बता दें कि कमल हासन भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ कर वर्तमान व्यवस्था को साफ-सुथरा बनाना चाहते हैं. इसीलिए वह राजनीति में एक नई पार्टी के साथ आना चाहते हैं. इस मुद्दे पर कमल ने अभिनेता रजनीकांत द्रमुक नेता करूणानिधि से भी मुलाक़ात की थी. लेकिन पार्टी के एलान के समय आम आदमी पार्टी के संयोजक दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल द्वारा मंच साझा करने से नए संकेत मिल रहे हैं. क्या कमल केजरीवाल की जोड़ी कुछ नया गुल खिलाएगी यह तो कल ही पता चल पाएगा.

5bccefaf-f122-409c-a912-cd274e5f1463

Share This Post

Post Comment