बेंगलुरु में एक शाम गौ माता के नाम भव्य भव्य भजन संध्या आयोजित प्रवासी बंधुओं ने किया आयोजन

दावणगेरे कर्नाटका/पीराराम पटेल : बेंगलुरु में एक शाम गौ माता के नाम विशाल भव्य भजन संध्या का प्रवासी बंधुओं ने आयोजन किया। जिसमें कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा, जालोर भाजपा सांसद देवजी पटेल रानीवाड़ा भाजपा विधायक नारायण सिंह देवल सहित अतिथियों ने शिरकत की। कार्यक्रम में अतिथियों का प्रवासी बंधुओं की ओर से भव्य स्वागत किया गया। बेंगलुरु में प्रवासी बंधुओं की ओर से आयोजित एक शाम गौ माता के नाम भजन संध्या में शिरकत करने के लिए जालोर भाजपा सांसद देवजी पटेल बेंगलुरु पहुंचे और प्रवासी बंधुओं से मुलाकात कर कार्यक्रम में शिरकत की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद देवजी पटेल ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पूरे देश में धूमधाम से मनाई जा रही है। स्वच्छता अभियान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 3 साल पहले शुरू किया गया प्रयास आज पूरे देश में बहुत बड़ा रूप ले चुका है। सांसद पटेल ने प्रवासी बंधुओं से आह्वान किया कि स्वच्छता अभियान से जुड़ कर अपने आसपास में स्वयं सफाई करें और अपने शहर और अपने गांव को स्वच्छ व साफ-सुथरा रखने में अपनी अहम भूमिका निभाये। सांसद पटेल ने कहा कि गौ माता एक दिव्य शक्ति है, जिनको पूरा देश पूजता है सांसद पटेल ने भजन संध्या के आयोजन को लेकर प्रवासी बंधुओं के कार्य की सराहना कर आभार जताया। बेंगलुरु में प्रवासी बंधुओं की ओर से विधायक नारायण सिंह देवल का स्वागत किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक नारायण सिंह देवल में गौ माता की सेवा को महान बताया।

भजन संध्या में बड़ी संख्या में पहुंची महिलाएं – बेंगलुरु में प्रवासी बंधुओं की ओर से आयोजित भजन संध्या में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया। भजन संध्या को लेकर महिलाओं में उत्साह देखने को मिला जिसके चलते महिलाएं बड़ी संख्या में कार्यक्रम में मोजूद रही।

गायक प्रकाश माली ने भजनों की दी सुंदर प्रस्तुतियां – बेंगलुरु में प्रवासी बंधुओं की ओर से आयोजित भजन संध्या में राजस्थान के गायक प्रकाश माली ने एक शाम गौ माता के नाम भजन संध्या में अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा भजन संध्या में गायक प्रकाश माली ने सुंदर भजनों की प्रस्तुतियां दी। जिससे कार्यक्रम में मौजूद लोगों झूमने पर मजबूर कर दिया।
कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा, ने प्रवासी बधुओं के कार्यक्रम की सराहना की।

Share This Post

Post Comment