भाटा गाँव मे हुई हत्या की गुत्थी सुलझी

बाड़मेर, राजस्थान/इंद्रसिंह राजपूतः मंगलवार रात को भाटा ग्राम पंचायत के राजस्व गाँव गोलियाँ की वाधून नाड़ी के पास अपने खेत मे सो रहे गौतम पुत्र नारायणजी कलबी चौधरी की हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 24 घंटों मे हत्या की वारदात का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी खोखा निवासी सलीम खान सिन्धी व उसकी प्रेमिका चम्पा को गिरफ्तार किया। आरोपी सलीम ने बताया की उसने प्रेमिका के कहने पर हत्या की थी।
कैसे की हत्या
हत्या के आरोपी सलीम ने पुलिस को बताया की मेरे ननिहाल के पास लूम्बाराम चौधरी का बेरा है जहाँ मेरा हमेशा आना जाना रहता है। जहाँ पर लूम्बाराम की पुत्री चम्पा से प्रेम हो गया था, 10 दिन पहले मुझे चम्पा ने कहा की मेरा मूकलावा छगनाराम पुत्र खेताराम निवासी दहीवा मे हो रहा है। उसने कहा की या तो मुझे मार दो या छगनाराम या उसके किसी रिश्तेदार को मार दो। जिस पर मैंने छगनाराम को मारने की योजना बनाई लेकिन छगनाराम के बाहर होने की वजह से मैं उसे मारने मे असफल रहा। दिनांक 9 को मुझे चम्पा ने कहा की गौतम पुत्र नारायणजी जो छगनाराम का बहनोई है उसे मार दो तो मेरा मुकलावा नही होगा जिसपर मैंने गौतम की रात्रि मे करीब 11 या 12 बजे चम्पा से मिलकर कुल्हाड़ी से हत्या कर मोटरसाइकिल लेकर भाग गया और घटना की जानकारी चम्पा से लेता रहा पुलिस ने आरोपी सलीम व उसकी प्रेमिका चम्पा को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
इन्होने किया मामले का खुलासा
जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख के निर्देशन मे गुंडामालानी डिप्टी सुरेश कुमार सांवरियां सिणधरी थानाधिकारी रामनिवास रावताराम मूलाराम हेड कानि.विरमखा पूनमचंद व खंगाराम की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया।

Share This Post

Post Comment