मंत्री ममता भूपेश ने जन्मदिन पर गौ सेवा के साथ की शुरुआत

जयपुर, जगदीश कुमावत: महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने रविवार को अपने जन्मदिवस पर दुर्गापुरा स्थित गौशाला पहुँचकर गौसेवा के साथ दिन की शुरुआत की मंत्री भूपेश ने सीमा पर शहीद जवानों और वैश्विक महामारी कोरोना संकट को देखते हुए अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया। उन्होंने सीमा पर शहीद जवानों की शहादत को नमन करते हुए कहा कि जन्मदिन हर व्यक्ति के जीवन का महत्त्वपूर्ण दिन है। कोरोना संकट से पूरा विश्व त्रस्त है।
ऐसे में हमारा दायित्व है कि हम मानव सेवा के साथ मूक पशु पक्षियों के कल्याणार्थ कार्य करें। कोरोना संकट पर उन्होंने प्रदेश की महिलाओं से अपील की है कि वह कोरोना योद्धा के रूप में अपने परिवार की कोरोना से सुरक्षा के लिए कार्य करें। महिलाएं अपने परिवार को कोरोना से बचाव और सतर्कता सावधानी नियमों की पालना के लिए जागरूक करें। मंत्री भूपेश ने ईश्वर से प्रार्थना करते हुए कहा कि मानव सभ्यता को कोरोना संकट से मुक्त करने की राह दिखाए।
मंत्री भूपेश को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, कैबिनेट मंत्री पर्यटन एवं देवस्थान विभाग, विश्वेंद्र सिंह समेत सभी नेताओं ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंत्री भूपेश को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया। मुख्यमंत्री ने उनके उत्तम एवं स्वस्थ दीर्घायु जीवन की कामना की।

Share This Post