सोनीपत कांग्रेस विधायक सुरेन्द्र पंवार के बेटे ललित पंवार को मिली धमकी

सोनीपत/हरियाणा, नगर संवाददाता : सोनीपत जिले के कांग्रेस विधायक सुरेन्द्र पंवार के बेटे को धमकी मिलने का मामला सामने आया है। बता दें कि सुरेन्द्र पंवार के बेटे ललित पंवार से फोन पर 5 लाख की रंगदारी मांगी गई है। इसके साथ ही फोन करने वाले ने ललित पंवार को धमकी देते हुए कहा है कि अगर उन्होने 5 लाख देने में आनाकानी की तो वह अंजाम भुगतने को तैयार रहें।

ललित पंवार ने इस बारे में सूचना पुलिस को दी है। ललित पंवार की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी का पता लगा लिया जायेगा और उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फोन नंबर के आधार पर पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है।

धमकी भरे कॉल के बारे में ललित पंवार ने बताया कि सोमवार की शाम करीब 6 बजे उनके पास किसी अज्ञात नंबर से फोन आया। और फोन करते ही कहने लगा जल्द से जल्द 2 लाख रुपये पहुंचा देना। मैंने उससे कहा कि लगता है अपने कहीं गलत फोन मिला दिया है। इस पर फोन करने वाले ने कहा कि फोन जहां मिलाना था वहीं मिलाया है। 2 लाख भिजवा देना। अगर रुपये नहीं दिए तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। इतना कह कर फोन काट दिया। इसके बाद मैंने जब उस नंबर पर वापस कॉल की तो उसी ने उठाया. इस बार उसके पैसों की डिमांड बढ़ चुकी थी। उसने कहा कि अब 5 लाख रुपये का इंतजाम कर लेना। 5 लाख भिजवा देना नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।

Share This Post