कोरोना महामारी से बचने के लिएे प्रधानमंत्री का देश के नाम संदेश में बड़ा ऐलान 14 अप्रेल तक सम्पूर्ण भारत लॉकडाउन रहेगा

राहुलसिंह/कोटा/राजस्थान : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का देश के नाम संदेश में बड़ा ऐलान कोरोना को हराना है तो प्रत्येक भारतीय को अपने घरों में ही रहना होगा अन्यथा परिणाम घातक होगे पूरे विश्व में चार लाख से ज्यादा संक्रमण से पीडित है प्रधानमंत्री ने देश के नाम संदेश में यह भी स्पष्ट किया की अमेरिका,इटली व स्पेन मेडीकल व्यवस्था सबसे आगे है,लेकिन सबसे ज्यादा संकट वही है!
प्रधानमंत्री ने देश के नाम संदेश में यह स्पष्ट कर दिया की संक्रमण से बचना है तो अपने-अपने घरों से बहार नही निकले और 21 दिन यानि 14 अप्रेल तक अपनों से भी दूरी बना कर रखना वरना कोई नाम लेने वाला नही बचेंगा कोरोना से बचना है तो सावधानी वरता जरूरी है!
प्रधानमंत्री ने देश के नाम यह भी निर्देश दिये है कि पुलिस,चिकित्सा विभाग के निर्देशों की सम्पूर्ण पालना हो वरना आपके वंश का सर्वनाश पूर्णतय सम्भव है!
प्रधानमंत्री ने देश के नागरिकों यह भी संदेश दिया कोरोना को लेकर अंधविश्वास में नही पड़े कोरोना में कोई देवी-देवता झाड़फूक वाले काम नही आयेगा केवल मेडिकल चिकित्सा ही उपचार कर सकता है!
प्रधानमंत्री ने केन्द्र सरकार एवं राज्य साकारों के आदेशों की पूर्ण पालना करे वरना आप स्वयं जिम्मेदार होगे,जरूरी सुविधाऐं चालू रहेगी

Share This Post