नीले कार्ड होल्डरों को गेहँू देने के लिए कमिश्नर से इंक्वाइरी की मांग

नीले कार्ड होल्डरों को गेहँू देने के लिए कमिश्नर से इंक्वाइरी की मांग

डी कश्यप, अमृतसर/पंजाबः दिनांक 13.11.2015 कामरेड तरसेनसिंह भोला साहब का काउंसलर और मंडल को ओर्डिनेटर बहुजन समाज पार्टी अमृतसर ने प्रेस को जारकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर जी से मांग की है कि वल्ला गांव के नीले कार्ड होल्डरों को सस्ती गेंहूं तो दी दे दी गई है लेकिन डिपो होल्डर और इलाका इंस्पेक्टश्र की मिलीभगत के कारण लोगों को तोल में कम गेहूं दी गई। जैसे कि जिस परिवार के 11 सदस्य है उन को 4 सदस्यों की गेहूं दी गई। और जिनके 7 सदस्य हैं उनको 3 की गेहूं दी गई। इसी तरह गांव में बांटी गई गेहूं सभी लोगों को धक्का हुआ जबकि इ गेहूं की पर्चियां परिवार के सदस्यों के मुताबिक काटी गई थी। इसके संबंधित गांव के इंस्पेक्टर को शिकायत की गई उन्होंने कम गेहूं देने का उचित देने के बजाय पल्ला झाड़ते हुए कहा कि बाकी की गेहूं के अगली बार होने वाली सप्लाई में दी जाएगी।
कामरेड तरसेनसिंह भोला उनकी तरफ से डिप्टी कमिश्नर अमृतसर की मांग की गई है कि वल्ला गांव के लोगांे को जो गेहूं मिलीभगत के कारण कम दी गई है वो लोगों को दिला कर इंसाफ दिलाया जाए।
इस मौक पर बाबा जगदेव सिंह, कश्मीर सिंह मोझी, कश्मीर सिंह बानिया, मास्टर मनजीत सिंह, देवेंद्र कुमार, सुरेंद्र सिंह बाबा सिंह और मंगा सिंह मौके पर मौजूद थे।

Share This Post

Post Comment