जोधपुर के बंबोर के पास एक निजी बस द्वारा छह लोगों की मौत

जोधपुर के बंबोर के पास एक निजी बस द्वारा छह लोगों की मौत

अरविंद सिंह, जोधपुर, राजस्थानः के जोधपुर जिले के बंबोर के पास शुक्रवार देर रात एक निजी बस और जातरुओं से भरी टवेरा की भिड़ंत में छह लोगों की मौत हो गई और आठ जने गंभीर घायल हो गए। मृतक टवेरा में सवार थे। वे झालावाड़ से रामदेवरा जा रहे थे। देर रात तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई थी। जबकि घायल भंवरलाल (40), कुंती (45), इरफान (35), ज्योति (30), सूरज, धनराज, भैरूलाल, व दो वर्ष की इच्छा को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में बस में सवार यात्री भी शामिल है। इनमें भी कइयों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बस के टायरों में आग लगा दी लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को खदेड़ा और अाग बुझाई। झंवर पुलिस ने बताया कि झालावाड़ के कुछ लोग शुक्रवार को टवेरा में रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे थे। बंबोर के पास जैसलमेर से आ रही एक निजी बस और टवेरा की आमने सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि 4 की मौके पर ही जबकि दो अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। मृतकों में महिलाएं भी शामिल है।

7 दिन में बस ने छीनी 8 जिंदगियां
बंबोर में एक सप्ताह में दूसरा हादसा हुआ है। बुधवार को ही बंबोर रोड पर राजवा गांव के पास एक निजी बस और मैजिक टैक्सी की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई थी। हादसे के बाद लोगों ने बस में आग लगा दी थी।
झालावाड़ की मास्टर कॉलोनी वासी मानवता की मिसाल सभी कॉलोनी वासियो ने मृतको के क्रियाकर्म में  तन-मन-धन से सहयोग किया. झालावाड़ की मास्टर कॉलोनी में गमहिन् माहोल काफी संक्या में झालावाड़ वासीयो ने भाग लिय|

Share This Post

Post Comment