मोदी भारत में सर्वाधिक देखे जाने वाले सीईओ

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 लाख से भी अधिक फॉलोअरों के साथ इस साल प्रोफेशनल नेटवर्किंग साइट लिंक्डइन पर भारत के सर्वाधिक देखे जाने वाले सीईओ बन गए हैं।
इस सूची में गूगल के राजन आनंदन, बायोकॉन की किरण मजूमदार शॉ, स्नैपडील के कुणाल बहल, फेसबुक इंडिया की एमडी कीर्तिगा रेड्डी, इंटेल इंडिया की अध्यक्ष कुमुद श्रीनिवासन, वीजा गु्रप के रामचंद्रण टीआर, सीमेंस इंडस्ट्री सॉफ्टवेयर के इंडिया के एमडी और सीईओ सुमन बोस और पीरामल इंटरप्राइजेज की उपाध्यक्ष स्वाति पीरामल के नाम हैं।
लिंक्डइन ने एक ब्लॉग में कहा है, श्एक सच्चे नेता के पास हर हाल में लोगों को आगे बढऩे में सहायता करने वाली दमदार दृष्टि होनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसे मूर्त रूप दे रहे हैं। वह राष्ट्र को अपनी योजना के साथ डिजिटल इंडिया के लिए प्रेरित कर रहे हैं और अरबों लोगों के सपनों को ताकत दे रहे हैं।
मोदी एक करोड़ 44 लाख फॉलोअरों के साथ पहले से ही ट्विटर पर दुनिया के तीसरे सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं। फेसबुक पर भी उनके तीन करोड़ 29 लाख 710 पसंद करने वाले हैं। लिंक्डइन दुनिया का सबसे बड़ा प्रोफेशनल नेटवर्किंग साइट है। भारत में इसके तीन करोड़ से अधिक सदस्य हैं।

Share This Post

Post Comment