ऐश्वर्या राय बनेंगी सरबजीत की बहन

ऐश्वर्या राय बनेंगी सरबजीत की बहन

मुंबई। सरबजीत की मौत का मामला काफी विवादों में रहा था। अब पाकिस्तान जेल में कैद रहे भारतीय सरबजीत की मौत की कहानी जल्द ही बड़े परदे पर लाए जाने की तैयारियां है। मेकर्स ने हाल ही में घोषित किया है कि सरबजीत पर बनने वाली बायोपिक में उनकी बहन दलबीर कौर सिंह का किरदार ऐश्वर्या राय बच्चन निभाएंगी।
बायोपिक के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, हां, यह सच है। ऐश्वर्या ही दलबीर कौर सिंह का रोल प्ले करेंगी। इस रोल के लिए एक मजबूत किरदार की जरूरत है। ऐश्वर्या इस दायरे में ठीक बैठती हैं। वे इससे पहले भी अनेक मजबूत किरदार निभा चुकी हैं। वे इस रोल के साथ जरूर न्याय करेंगी।
इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के मुद्दे पर वे कहते हैं, अलीगढ़ और मैरी कॉम जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करने के बाद मुझे महसूस हुआ कि कंटेंट आधारित सिनेमा ही मुझे आकर्षित करता है। यही कारण था कि मैंने सरबजीत की कहानी चुनी।
दलबीर कौर सिंह कहती हैं, श्यह सुनकर बहुत खुश हूं कि मेरा किरदार ऐश्वर्या निभाएंगी। वे बहुत ही उम्दा एक्ट्रेस हैं। दो दशकों से ज्यादा समय से भारतीय सिनेमा में काम कर रही हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि वे फिल्म और रोल के साथ जरूर न्याय करेंगी।

Share This Post

Post Comment