चोरी हुआ रुमाल, परेशान युवक ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

मुंबई/नगर संवाददाता : क्या कोई अपने रुमाल को खोने की रिपोर्ट पुलिस थाने में कर सकता हैघ् यह बात सुनने में बड़ी अटपटी लगती है लेकिन नागपुर के एक शख्स ने अपने रुमाल के खो जाने की रिपोर्ट बाकायदा पुलिस स्टेशन में यह कहकर की है कि मेरे रुमाल का कोई व्यक्ति दुरुपयोग भी कर सकता है।

रुमाल गुम होने की यह विचित्र दास्तां नागपुर के मनीष नगर क्षेत्र के निवासी हर्षवर्धन जिथे के साथ हुई। अपनी इसी निजी चीज के खोने से परेशान हर्षवर्धन सीधे थाने पहुंच गए और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पहले तो पुलिस भी फरियादी की शिकायत पर हैरत में पड़ गई क्योंकि उसे लग रहा था कि कोई इंसान रूमाल जैसी साधारण चीज के लिए इतना परेशान हो सकता है।

हर्षवर्धन जिथे ने पुलिस को बताया कि वह रेलवे के पूर्व कर्मचारी हैं और सोमवार को मध्य रेलवे के मंडल प्रबंधक के कार्यालय में अपने पूर्व सहकर्मियों से मिलने गए थे। कार्यालय छोड़ते समय जिथे ने ध्यान दिया कि उनका रुमाल उनके पास नहीं था।
उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें शक है कि रुमाल चोरी हो गया और कोई उसका दुरुपयोग कर सकता है। अधिकारी ने कहा, जब तक हमने उनकी अर्जी स्वीकार नहीं की वह (जिथे) पुलिस थाना छोड़ने को राजी नहीं हुए। पुलिस ने अर्जी स्वीकार कर ली है लेकिन कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

Share This Post

Post Comment