हैदराबाद गैंगरेप मर्डर केस : आरोपी की मां बोली. बेटे को फांसी दो या जिंदा जला दो

हैदराबाद/नगर संवाददाता : हैदराबाद के बाहरी इलाके में एक पशु चिकित्सक से बलात्कार और उसकी उसे नृशंस तरीके से जला देने की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इस वीभत्स घटना की देशभर में चर्चा है, इसी बीच पकड़े गए आरोपियों में से एक की मां का बड़ा बयान सामने आया है। इस बयान में उन्होंने कहा कि ‘मेरे बेटे ने जैसा उस लड़की के साथ किया है, वैसे ही उसे जिंदा जला दो।’
पुलिस ने ‍चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी की मां श्यामला ने अपने बेटे के लिए कहा कि उसे फांसी की सजा दे दो या जला दो। उन्होंने कहा, मुझे भी एक बेटी है और मैं उस परिवार के दर्द को समझ सकती हूं कि उस परिवार के साथ इस वक्त क्या गुज़र रही होगी।
उन्होंने कहा कि अगर मैं अपने बेटे का बचाव करूंगी तो जीवन भर लोग मुझसे घृणा करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि जिस दिन पुलिस उनके घर पूछताछ के लिए आई थी, उसी दिन उनके पति ने शर्म से घर छोड़ दिया था।

जो आरोपी पकड़े गए हैं, उनके परिजन भी इस निर्मम रेप कांड और महिला डॉक्टर को जला देने की घटना से बहुत आहत हैं। उनका कहना है कि यदि अदालत आरोपियों को मौत की सजा भी देती है तो उसका वे विरोध नहीं करेंगे।

उल्लेखनीय है कि 28 नवंबर की सुबह हैदरबाद में 25 वर्षीय इस महिला का झुलसा हुआ शव बरामद हुआ था। बाद में पता चला था कि यह महिला सरकारी अस्पताल में काम करने वाली पशु चिकित्सक थीं, जिनकी सामूहिक गेंग रेप के बाद हत्या कर दी गई थी।
चारों आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में: शनिवार को इस घटना से गुस्साई भीड़ ने शादनगर पुलिस थाने का घेराव किया था, जहां आरोपियों को रखा गया था। भीड़ के उग्र रूप को देखते हुए थाने में ही कार्यकारी मजिस्ट्रेट ने आदेश जारी कर चारों आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Share This Post

Post Comment