पति-पत्नी के झगड़े में ससुर ने काटा दामाद का गुप्तांग

पन्ना/नगर संवाददाता : मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। धरमपुर थाने के अंतर्गत पुखरा गांव में रहने वाले एक युवक का उसके ससुर और सालों ने मिलकर गुप्तांग काट डाला।
घटना के बाद ही इलाके में सनसनी फैल गई। घायल युवक की हालत गंभीर बनी है। युवक को अजयगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल पन्ना के लिए रेफर किया गया।
धरमपुर थाना अंतर्गत आने वाले पुखरा गांव के एक युवक का विवाह 2 वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के ही गांव रामनापुरवा में हुआ था। विवाह के बाद से ही पति-पत्नी के बीच लड़ाई होने लगी थी।

विवाद बढ़ने पर युवती अपने मायके चली गई। नवविवाहित दंपत्ति एक-दूसरे से अलग रहने लगे थे। पति-पत्नी के बीच लड़ाई के बाद गांव में तरह-तरह बातें होने लगी थीं।

जब युवक अपने खेत पर काम कर रहा था तभी उसका ससुर, साले व अन्य लोग मौके पर आए और बगैर किसी बात के अचानक हमला कर दिया।

युवक कुछ समझ पाता उससे पहले ही आरोपियों ने उसका गुप्तांग काट दिया। युवक की आवाज सुनकर लोगों को वहां आता देखकर आरोपी वहां से भाग निकले।
घायल युवक को 100 डायल पुलिस वाहन से उपचार हेतु अजयगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे जिला चिकित्सालय पन्ना के लिए रेफर कर दिया।

युवक के पिता का कहना था कि वारदात को उसके बेटे के साले और ससुर ने 5 अन्य लोगों के साथ मिलकर अंजाम दिया है। घटना के बाद से ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Share This Post

Post Comment