लम्बोर्गिनी की ह्यूराकन इवो स्पाइडर लांच, कीमत 4.1 करोड़ रुपए

मुंबई/नगर संवाददाता : इटली की सुपर लग्जरी कार कंपनी लम्बोर्गिनी ने गुरुवार को अपनी नई कार ह्यूराकन इवो स्पाइडर को बाजार में उतार दिया है। वाहन बाजार में सुस्ती के बावजूद लम्बोर्गिनी को देश में अपनी कारों की बिक्री में 30 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद है।
इस नई कार की कीमत 4.1 करोड़ रुपए है। नई पेशकश के साथ कंपनी को इस खंड में अपनी अग्रणी बाजार स्थिति के विस्तार की उम्मीद है। कंपनी ने शहर में अपनी नई डीलरशिप भी खोली है। घरेलू सुपर लग्जरी कार बाजार करीब 300 इकाई सालाना का है।

2019 में लगातार दूसरे साल इसके स्थिर रहने की संभावना है। इसके बावजूद लम्बोर्गिनी को भारतीय बाजार में अपनी बिक्री में वृद्धि की उम्मीद है। लम्बोर्गिनी इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल ने उद्योग के समक्ष संकट के लिए नकारात्मक धारणा और ऊंचे कराधान के साथ सरकार की असंगत नीतियों को जिम्मेदार ठहराया।

अग्रवाल ने कहा कि लम्बोर्गिनी की वृद्धि इस सुस्ती से प्रभावित नहीं हुई है। कंपनी को इस साल अपनी बिक्री में 30 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद है।

अग्रवाल ने कहा कि इस साल हम बिक्री में 30 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं। पिछले साल हमने 45 कारें बेची थीं। इस साल हमें 60 कारों की बिक्री की उम्मीद है।

Share This Post

Post Comment