पीएम नरेन्द्र मोदी की भतीजी के साथ राजधानी दिल्ली में लूट

नई दिल्ली/नगर संवाददाता : देश की राजधानी दिल्ली में यदि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भतीजी के साथ लूट हो जाए तो हर कोई चौंक जाएगा। लेकिनए यह हकीकत है। मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की बेटी दमयंती बेन का सिविल लाइन इलाके में अज्ञात बदमाशों ने पर्स लूट लिया।

मोदी के भाई की बेटी दमयंती शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटी थीं और ऑटो से वे सिविल लाइन स्थित गुजराती समाज भवन जा रही थीं। गुजरात भवन पहुंचकर जब वे ऑटो से उतर रही थीं, तभी स्कूटी पर सवार दो लोग झपट्टा मारकर उनका पर्स ले उड़े। इससे पहले कि वे कुछ समझ पातीं या शोर मचातीं दोनों बदमाश गायब हो गए।

दमयंती बेन द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक पर्स में करीब 56 हजार रुपए, दो मोबाइल और कुछ जरूरी दस्तावेज थे। बताया जा रहा है कि जब दमयंती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी तब नहीं बताया था कि वे मोदी की भतीजी हैं। लेकिन, जब मीडिया के जरिए पुलिस को इस बारे में पता चला तो वह सक्रियता से बदमाशों को ढूंढने में जुट गई।

दिल्ली का सिविल लाइन इलाका वीपीआई इलाका माना जाता है। जिस स्थान पर यह वारदात हुई है, वहां से मुख्‍यमंत्री आवास भी बहुत ज्यादा दूर नहीं है। दमयंती को शनिवार शाम को अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़ना है।

Share This Post

Post Comment