दिग्गी के बिगड़े बोल, भगवा पहनकर मंदिरों में हो रहे हैं दुष्कर्म

मध्यप्रदेश/नगर संवाददाता  : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने एक बार फिर भगवा को लेकर विवादित बयान दिया है। भोपाल के मिंटो हाल में संत समागम में दिग्विजय ने कहा कि आज सनातन समाज को बदनाम किया जा रहा है।
देशभर से आए साधु संतों को संबोधित करते हुए दिग्विजय ने कहा कि आज भगवा पहनकर बालात्कार हो रहे हैं। इतना ही नहीं मंदिरों में भी बलात्कार हो रहे हैं। इसके साथ ही दिग्विजय ने कहा कि भगवा वस्त्र पहनकर लोग आज चूरन बेच रहे हैं।

दिग्विजय सिंह ने ऐसे लोगों सनातन धर्म को बदनाम करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि देश के मठ.मंदिर राजनीति के अड्डे बनते जा रहे हैं। इसलिए हमे प्रयास करना होगा कि इसका राजनीतिक उपयोग नहीं हो। उन्होंने सरकार से मंदिर में पुजारी नियुक्त करने का काम मठ मंदिर समिति को देने की मांग की है।
जय सियाराम का नारा दिया: संत समागम में दिग्विजयसिंह ने कहा कि जय श्रीराम के नारे की जगह जय सियाराम का नारा दिया। दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब हम जय श्रीराम का नारा बोलते हैं तो हम सीता माता को क्यों भूल जाते हैं।

भाजपा ने कसा तंज: दिग्विजय सिंह ने भले ही यह बात अपने विरोधियों पर निशाना साधते के लिए कही हो, लेकिन भाजपा ने इस बयान को लपकते हुए इसे संत समाज का अपमान बता डाला। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए इसकी निंदा कर डाली। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस के राष्ट्र के प्रति भाव का इससे ही पता चलता है कि दिग्विजय सिंह को भगवा में रेपिस्ट नजर आ रहा है।

Share This Post

Post Comment