प्रो कबड़डी : यू मुंबा ने तेलुगू टाइटंस को 41-27 से हराया, नहीं चला सिद्धार्थ देसाई का जादू

कोलकाता/नगर संवाददाता : अर्जुन देशवाल, रोहित बालियान और फजल अत्राचली के जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत यू मुंबा ने तेलुगू टाइटंस को 41-27 से हराकर प्रो कबड्डी लीग की तालिका में पांचवां स्थान हासिल कर लिया।

मुंबई की 14 मैचों में यह सातवीं जीत है और वह 42 अंकों के साथ अब तालिका में सातवें स्थान से उठकर पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। तेलुगू को 14 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा और वह 30 अंकों के साथ नौंवें स्थान पर है।

पहला हाफ रोमांचक, 15-15 अंकों की बराबरी: नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में पहले हाफ में काफी रोमांचक टक्कर देखने को मिली। इस हाफ में दोनों ही टीमें 15-15 अंकों की बराबरी पर थी लेकिन दूसरे हाफ में यू मुंबा ने बेहतरीन खेल दिखाया।
मुंबई ने दूसरे हॉफ में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 26 अंक बटोरे जबकि तेलुगू की टीम 12 अंक ही बना पाई। देशवाल ने 10, रोहित ने 7 और फजल ने 6 अंक जुटाकर अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

देशवाल ने 14 रेड में 9 अंक निकाले जबकि फजल ने 8 टैकल में 6 अंक हासिल किए। तेलुगू की तरफ से राकेश गौड़ा ने 7 अंक जुटाए। सिद्धार्थ देसाई, विशाल भारद्वाज और फरहद ने 4-4 अंक जुटाए।

मुंबई ने रेड से 18, टैकल से 15 और ऑलआउट से 6 अंक जुटाए। तेलुगू ने रेड से 15, टैकल से 9 और ऑलआउट से 2 अंक लिए।

Share This Post

Post Comment