अलर्ट, आईएसआई एजेंट के साथ देश में घुसे 4 आतंकी, 3 राज्यों की सीमाएं सील

दिल्ली/नगर संवददाता : जम्‍मू कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 हटने के बाद बौखलाया पाकिस्‍तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। खबरों के अनुसारए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई एजेंट के साथ 4 आतंकी देश में दाखिल हुए हैं। इसकी खुफिया रिपोर्ट सामने आने के बाद राजस्थान और गुजरात बॉर्डर समेत पूरे देश में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है।

खबरों के मुताबिकए कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। वो सीमा पर लगातार गोलीबारी कर रहा है और आतंकियों की घुसपैठ कराने में जुटा हुआ है। पाकिस्तानी आतंकी भारत में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। आतंकियों की घुसपैठ के बाद गुजरात, राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमाओं को सील कर दिया गया है।
ये आतंकवादी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई एजेंट के साथ अफगानिस्तानी पासपोर्ट जरिए भारत में दाखिल हुए हैं। इसके बाद से पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां हाईअलर्ट हो गई हैं। भीड़भाड़ वाले इलाके, होटल, ढाबा, रेलवे स्टेशन और बस अड्डों में सघन चेकिंग की जा रही है।

इसके अलावा संदिग्ध वाहनों की आवाजाही पर नजर रखी जा रही है और उनकी जांच की जा रही है, साथ ही संदिग्ध लोगों पर भी कड़ी निगाह रखी जा रही है। सुरक्षाबलों को पूरी तरह से अलर्ट रहने और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करने को कहा गया है।
केंद्र सरकार ने राज्य सरकार के अलर्ट रहने के आदेश दे दिए हैं। इसके बाद अहमदाबाद, सूरत, वड़ोदरा, राजकोट सहित मेट्रो सिटी में सुरक्षा व्यवस्‍था सख्त कर दी गई है, साथ ही सोमनाथ, अंबाजी, द्वारका और डाकोर सहित अन्य यात्रा धामों की निगरानी भी बढ़ा दी गई है।

Share This Post

Post Comment