लुधियाना निवासी अब इलाके में बिजली न होने की शिकायत अब सोशल मीडिया से भी कर कर सकते हैं

लुधियाना, पूजाः लुधियाना निवासी अब इलाके में बिजली न होने की शिकायत अब सोशल मीडिया से भी कर कर सकते हैं। अगर आपको बिजली बिल को लेकर भी कोई समस्या है तो अब सोशल मीडिया के जरिये शिकायत की जा सकती है। पावरकाॅम उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए फेसबुक और टिव्टर अकाउंट बनाएं है, जिसे जरिये शिकायत कर सकते हैं। वाट्सएप का इस्तेमाल करने वाले लोग 96461-06835 नंबर पर मैसेज कर शिकायत दर्ज करवा सकते हैं।
गर्मी व धान के सीजन में बिजली उपभोक्ताओं की सुविधा और बिजली सप्लाई की निगरानी के लिए पावरकाॅम ने जोनल स्तर और पटियाला मुख्य आॅफिस में 24 घंटे काम करने के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया है। बिजली सप्लाई और बिजली के बिल संबंधी शिकायत के लिए 1912 नंबर पर काॅल की जा सकती है। उक्त नंबर पर महीने के 30 दिन 24 घंटे काॅल करके बिजली संबंधी जानकारी भी ली जा सकती है।
यदि किसी उपभोक्ता को शिकायत दर्ज कराने में किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ता है। या फिर उसकी शिकायत नहीं सुनी जा रही हो तो वो संबंधित क्षेत्र के सीनियर कार्यकारी इंजीनियर के साथ संपर्क कर सकते हैं। यदि कोई शिकायत दर्ज न की जा रही हो, या फिर सुनवाई न हो रही हो तो उपभोक्ता पटियाला के मुख्य दफ्तर में स्थापित कंट्रोल रूम में फोन नंबर 96461-06835, 96461-06836 पर संपर्क कर सकते हैं।

Share This Post

Post Comment