श्रीवस्ती के सिरसिया में बदमाशों के हौसले बुलंद चली ताबड़तोड़ गोलियां

index

श्रीवस्ती/यूपी, पवन शुक्लाः जनपद के कोतवाली भिनगा क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिटकहवा के 48 वर्षीय प्रधान प्रतिनिधि जियाउद्दीन पर पुरानी रंजिश को लेकर उन्ही के गांव के दबंगो ने जानलेवा हमला कर दिया। इन दबंगो का दुस्साहस ऐसा कि प्रधान प्रतिनिधि पर सरेआम राह चलते रास्ते पर ताबड़तोड़ 4 गोलियां दागी। इसमें एक गोली पैर में लगी तो दूसरी कनपटी के पास और तीसरी गोली हाथ में गोलियों की तड़तड़ाहट से आस पास के लोग जबतक दौड़े तब तक दबंग हमलावर भाग चुके थे। उधर गंभीर रूप से घायल ग्राम प्रधान प्रतिनिधि को इलाज के लिए तुरन्त ही जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल बहराइच के लिए रेफर कर दिया जहां पर हालत में सुधार होता न देख चिकित्सको ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर को रेफर कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
थाना कोतवाली भिनगा के ग्राम बठींहवा के निवासी व ब्लाॅक सिरसिया के ग्राम पंचायत सिटकहवा के ग्राम प्रधान असगरा बेगम के पति जियाउद्दीन खान शाम 7 बजे बाइक से अपने घर जा रहे थे। तभी रास्ते मंे कुछ दबंगों ने प्रधान प्रतिनिधि के ऊपर ताबड़तोड़ फायर कर दिया। इसमें एक गोली उनके पैरों को छूती हुई निकल गई जबकि दूसरी गोली उनके हाथ मे व तीसरी गोली कान के पास लगी। फायर की आवाज सुनकर कुछ ही दूरी पर मौजूद लोग जबतक मौके पर पहुंचे तबतक हमलावर अपने साथी के साथ बाइक से फरार हो गए। लोगों की माने तो हमलावर और प्रधान के बीच पुरानी रंजिश को लेकर अक्सर तनातनी बनी रहती थी और आज यह घटना हो गयी।
इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी नगर डाॅ. जेबी यादव ने बताया कि सूचना मिलने पर तत्काल कोतवाल सहित मय पुलिस फोर्स के घटना स्थल पर पहुंचा, छानबीन के दौरान यहाँ पर कुछ कारतूस के खोखे बरामद किए गए है हमलावरों की तलाश की जा रही है मौके पर शांति बनी रहे इसलिए कुछ पुलिसकर्मीयों को मौके पर तैनात कर दिया गया है।

Share This Post

Post Comment