बेंगलोर में माली समाज जिला जालोर का क्रीकेट मैच का एमपीएल जे2 का आयोजन किया गया

बेंगलोर, सुरेश मालीः जिसमे कुल आठ टीमो ने भाग लिया सभी टीमों ने कुल 11 मैच खेले जिसमे 8 लीग दो सेमीफाइनल और एक फाइनल मैच हुए इसमे सुपर स्टार उम्मेदाबाद विजेता रही और युनाइटेड चैम्पियन उपविजेता रही इन दोनांे के बिच डे नाइट मैच खेला गया टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपर स्टार टीम ने 7 ओवर 5 विकेट खोकर कुल 55 रन का लक्ष्य युनाइटेड चैम्पियन को जीत के लिए दिया जवाब मे युनाइटेड चैम्पियन ने 7 ओवर मे 8 विकेट के नुकसान पर केवल 38 रन ही बना पाई। विजेता और उपविजेता टीमो को मोमेंटो भेट किए और मैन आफ द बेट्समेन जगदीश और मैन औफ द बोलर का खिताब सोमताराम को दिया गया।
इस सामाजिक टूर्नामेंट का आयोजन बेगलोर के वाईटफील्ड स्थित गुरुकुल एकेडमी मैदान में किया गया। जहां समाज के प्रबुद्ध लोगों ने व्यवसायी युवाओं और बच्चों सहीत माली समाज और दुसरे समाजों के लोगांे ने भाग लिया। भामाशाहो और स्पोसरर्स ने अपने राशी का उपयोग खिलाङीयो के उत्साह वर्धन में करते हुए खालाडियांे की ड्रेस, ट्राॅफी, खाना, कमेण्टरी, डीजे सहीत यू-ट्युब पर लाइव कवरेज जैसे सभी खर्च समाज के लोगों द्वारा वहन की गए।
इसके आयोजक कान्तिलाल, नारायण, मिठालाल और उनकी पुरी कमेटी ने इस कार्यक्रम में पधारे भामाशाहो का माला व साल से स्वागत किया और मोमेंटो भेट किया। समाज के वरिष्ठ और व्यापारी लालाचंदजी, पारसमलजी, भंवरलालजी, सुरेशजी और रमेशजी ने आयोजन करताओ की प्रशंसा की समाज में इस तरह के मिलन समारोह के आयोजन से आपसी मेल के साथ प्रतीभावान खिलाडी तथा नये खिलाङी तैयार होते हैं जिससे आगे जाकर देश और समाज में नाम रोशन करेंगे

Share This Post

Post Comment