मुस्लिम देश दुबई में श्री ओम बन्ना टाइगर फोर्स कार्यकारिणी का विस्तार

jj

जालोर, कृष्णसिंह राठौड़ : श्री ओम बन्ना टाइगर फोर्स के बढ़ते कदमों को सलाम, हिंदुस्तान के बाद अब मुस्लिम देश दुबई में श्री ओम बन्ना टाइगर फोर्स कार्यकारिणी का विस्तार आज राष्ट्रीय अध्यक्ष मधु सिंह ऊदट के निर्देशानुसार किया गया।
आज दुबई में श्री ओम बन्ना टाइगर फोर्स की मीटिंग रखी गई। इस मीटिंग में हिंदुस्तान की धरती से दुबई में अपना बिजनेस नौकरी करने वाले हजारों युवाओं की मांग थी ओम बन्ना सा का जयकारा हम दुबई में भी लगाना चाहते हैं तो हॉर्स रेसिंग में भाग ले रहे युवाओं ने आज अहम बैठक रखकर निर्णय लिया। फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष संस्थापक माधोसिंह ऊदट के दिशा निर्देशानुसार कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए गोपाल सिंह राठौड़ को अध्यक्ष नियुक्त किया गया बाकी सभी कार्यकर्ताओं ने टाइगर फोर्स की सदस्यता ग्रहण की अगली मीटिंग की तारीख अभी तय नहीं की गई है। अगली मीटिंग की तारीख तय करके बाकी कुछ और जिम्मेदारी सचिव महासचिव उन पदों पर देनी है वह जल्द ही कार्य किया जाएगा। अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद गोपाल सिंह राठौड़ ने बताया कि मैं आभार व्यक्त करता हूं सभी कार्यकर्ताओं का और बहुत ही खुशी महसूस होती है जब विदेश की धरती पर इष्ट देव ओम बन्ना सा के नाम का संगठन समाजसेवी हिंदुत्व की भावना वाला संगठन जिसकी शुरुआत आज हम करने जा रहे हैं मां भगवती मां नागाणा राय इस मिशन को पूरा करें और जल्द ही संस्थापक श्रीमान माधोसिंह ऊदट दुबई पधारेंगे उसके बाद वहां पर बड़ा कार्यक्रम रखा जाएगा सभी हिंदुस्तानी भाइयों को निमंत्रण दिया जाएगा
विदेश में कार्यकारिणी का विस्तार करने से फायदा श्री ओम बन्ना टाइगर फोर्स की कार्यकारिणी का विस्तार करने में विदेश में जो युवा भारतीय युवा रह रहे हैं। उन सभी को संगठन से बहुत बड़ा फायदा है जब वहां पर रह रहे युवा अगर 4000 युवा भी संगठन के माध्यम से एक घूंट रहते हैं तो कभी भी कोई ऐसी समस्या जो किसी मजदूर भाई का वेतन रोक लिया जाए तो संगठन में शक्ति होती है दोस्तों वहां पर वह शक्ति प्रदूषण कर सकते हैं 4000 युवा हड़ताल पर उतरते हैं तो वहां पर हर मालिक को सोचना पड़ता है कि भारतीय युवाओं का संगठन है और युवाओं के लिए एक ताकत बन जाएगी वह वहां पर अकेलापन महसूस नहीं करेंगे आप सभी से निवेदन है श्री ओम बन्ना टाइगर फोर्स से जुड़े दुबई में जितने भी भाई विराजमान है वह सभी जरूर जरूर इस संगठन से जुड़े हिंदुत्व संगठन में आपका तहे दिल से हार्दिक हार्दिक स्वागत अभिनंदन है।

Share This Post

Post Comment