बिग बाँस कंटेस्टेंट जुबैर खान जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार

रिपोर्टर:हर्षद जोशी :मुंबई :महाराष्ट्र-बिग बॉस कंटेस्टेंट जुबैर खान को मुंबई क्राइम ब्रांच ने जबरन वसूली के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। जुबैर खान के जबरन वसूली के मामले में उसका पाकिस्तान और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन बताया जा रहा है। पिछले साल कलर्स टीवी पर बिग बॉस से सलमान खान द्वारा निकाले जाने के बाद, जुबैर खान ने एक्टर सलमान खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। उस वक्त जुबैर की मदद करने के लिए एक एनजीओ से जुड़ी महिला आगे आई थी। अब उसी महिला को परेशान करने thanks की कोशिश की गई है, जिसके पीछे जुबैर का ही हाथ बताया जा रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस से बाहर निकाले जाने के बाद सलमान खान के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए महिला ने जुबैर का साथ दिया था। लेकिन बाद में जुबैर को लगा कि महिला और कलर्स टीवी के बीच समझौता हो गया है, तो जुबैर ने महिला का मोबाइल नंबर उस व्यक्ति के हाथ थमा दिया, जो अपराध की दुनिया से ताल्लुक रखता है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुबैर खान ने जिन लोगों को उस महिला का नंबर दिया था, उन्होंने उसी नंबर को पाकिस्तान में उस्मान चौधरी को फॉरवर्ड कर दिए। उस्मान चौधरी पिछले साल नवंबर से ही महिला को दाऊद, छोटा शकील, और फहीम मचमच का ले नाम कर परेशान कर करोडों रुपये मांगे। क्राइम ब्रांच टीम ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक कॉल डिटेल में जुबैर खान का नाम आया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। जुबैर खान को क्राइम ब्रांच के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Share This Post

Post Comment