अज्ञात युवक का नग्न अवस्था में टंकी में मिला शव, गांव में फैली सनसनी

जालोर, राजस्थान/पीराराम पटेल: सायला निकटवर्ती वालेरा में मंगलवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पानी की टंकी में मिलने से आस पास के गांवों में सनसनी फैल गई। गांव में पानी की टंकी से पानी की सप्लाई करने से पानी से बदबु आने पर जलदाय विभाग के कार्मिक ने टंकी में देखा जिस पर टंकी में व्यकित का तैरता हुआ शव मिला जिस पर कार्मिक की ओर से जेईएन को तथा सरपंच को सुचना दी गई । जिस पर जेईएन की ओर से पुलिस को सुचना दी गई। जिस पर थानाधिकारी अरविंद राजपुरोहित मय जाब्ता लेकर मौके पर पहुॅचे।वही मामले की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लक्ष्मणदास एवं सीओं नरेन्द्र दवे भी मौके पर पहुॅचे। जहॉ पर ग्रामीणों की मदद से युवक की लाश को टंकी से बाहर निकाला गया।  नही हुई युवक की शिनाख्त
जानकारी के अनुसार टंके में मिले युवक के शव की समाचार लिखे जान तक कोई शिनाख्त नही हुई है। वही युवक की पहचान को लेकर पुलिस जॉच में जुटी हुई है।
पानी आई बदबु तो हुआ मालुम
युवक की लाश का पता पानी की टंकी से पानी की सप्लाई करने पर पता चला। जानकारी के अनुसार पिछले दो चार दिनो से इस टंकी  से पानी की आपुर्ति नही की जा रही थी तथा मंगलवार को जलदाय विभाग के कार्मिक की ओर से जब पानी की सप्लाई की गई तो पानी से बदबु आने पर कार्मिक को संदेह हुआ जिस पर कार्मिक ने टंकी की जॉच की तो उसमें व्यकित की लाश मिली जिस पर पुलिस की सुचना दी गई।

341fb2c2-b6f7-42f0-83b3-35eac2c9863e

Share This Post

Post Comment