नौगछिया के बाहुबली राजद नेता की हत्या

पटना, बिहार/शिवशंकर लालः सूबे में सुशासन का दावा करने वाली महागठबंधन सरकार के नेताओं पर भी अपराधियों का कहर बरपाना जारी है। सरकार में शामिल राजद भागलपुर के नौगछिया के बाहुबली नेता को अपराधियों ने तबतोड़ तीन गोलियां मार कर मौत की नींद सुला दिया है। घटना के बाद से इलाके में दहशत के बीच तनाव का माहौल है। मिली जानकारी के अनुसार नवगछिया के नगर पंचायत के वार्ड पार्षद रसलपुर निवासी विनोद यादव उर्फ विनोद बॉस की आज सुबह लगभग 7 बजे रसलपुर रेल ढाला के समीप अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ 3 गोलिया मार कर उन्हें मैट की नींद सुला दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की खबर पुरे नवगछिया में जंगल की आग की तरह फैल रही है। जो सुन रहा है वहीँ स्तब्ध रह रहा है। जानकारी के अनुसार हमलावर तीन बाइक से छह की संख्या में थे। उनके हाथों में रायफल जैसे हथियार थे। जिससे गोली मारकर सभी नयाटोला के मिलन चौक के रास्ते एनएच 31 की ओर भागने में सफल रहे। वहीँ खबर मिली है कि एक बाइक पकरा के रास्ते तेतरी जीरो माइल की तरफ गयी। जिसपर तीन युवक सवार थे। इस दौरान रास्ते में भी पांच फायर की आवाज भी सुनने का दावा किया जा रहा है।
इस घटना से पूरे नवगछिया पुलिस जिला क्षेत्र में व्यापक सनसनी फैल गयी है। बता दें कि विनोद यादव का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। पिछले दिनों ही रंगरा में प्रखंड प्रमुख के विजय जुलूस के दौरान हुई गोली बारी में प्रखंड प्रमुख के पक्ष से विनोद यादव को आरोपित भी किया गया था। करीब तीन वर्ष पहले भी ठीक इसी अंदाज में चार अपराधियों ने विनोद यादव पर हमला किया था, जिसमें वे बाल-बाल बच गये थे।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी आरजेडी नेता हमलावरों के निशाने पर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार यादव को गोली मार दी गई। गोली उनके पैर में लगी थी। उन्हें घायल अवस्था में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों ने गोली मारने के साथ ही छह मोटरसाइकिल व दो ट्रक को भी आग के हवाले कर दिया। राज्य में घटना को लेकर काफी बवाल भी मचा। घटना को अंजाम रंगदारी नहीं देने को लेकर दिया गया था।

Share This Post

Post Comment