पाँच सौ रूपये की रिश्वत लेते पेशगार गिरफ्तार

चुरू, राजस्थान/पंकज कुमार यतिः चूरू  की टीम ने बुधवार को एसडीएम कार्यालय बीदासर में कार्यरत पेशगार को 500 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

एसीबी चूरू के पुलिस निरीक्षक लीलाधर जांगिड़ के नेतृत्व में पहुंची टीम ने एसडीएम कार्यालय में सुबह नौ बजे कोर्ट के फैसले की प्रमाणित प्रतिलिपि देने की एवज में पेशगार प्रभात चंद वर्मा को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

इस संदर्भ में उपखंड क्षेत्र के गांव बाढ़सर निवासी गुलाराम चौधरी ने शिकायत दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में बताया गया, कि कोर्ट का पेशगार प्रभातचंद वर्मा मुकदमे के फैसले की प्रमाणित प्रतिलिपि देने की एवज में 500 रुपए की रिश्वत मांग रहा है।

एसीबी ने मंगलवार को शिकायत का सत्यापन करवाया। सत्यापन होने पर एसीबी की टीम ने बुधवार को सुबह एसडीएम कार्यालय खुलते ही शिकायत कर्ता पेशगार को 100-100 रुपए के पांच नोट दिए। शिकायत कर्ता ने रुपए पेशगार को दे दिए।

जिस पर टीम ने उसको रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई करने वाली टीम में एसीबी के पुलिस निरीक्षक लीलाधर जांगिड़, हैड कांस्टेबल सुभाषचंद्र, कांस्टेबल दिलीप कुमार दाधीच, हरिदान सारण, अशोक श्रीमाली व राजपाल सिंह आदि शामिल थे।

Share This Post

Post Comment